सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि- भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में लिया संकल्प, करेंगी ये नेक काम

Bhumi Pednekar pledges for a noble cause in memory of her dear ...सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन गुजर चुके हैं। लेकिन उनके दोस्त, इंडस्ट्री के कलाकार और फैंस अभी तक उनकी यादों से निकल नहीं पाए हैं। सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किये जा रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने एक खास संकल्प लिया है। सुशांत की याद में भूमि ने 'एक साथ फाउंडेशन' के जरीए 550 जरूरतमंद परिवारों के लिए खाना देने का लिया संकल्प लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी हैसुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि ...
बता दें, भूमि पेडनेकर और सुशांत फिल्म सोनचिड़ैया में साथ नजर आए थे। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। भूमि ने पोस्ट में लिखा है- "सुशांत सिंह राजपूत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के ज़रिए 550 ज़रूरतमंद परिवारों को खाना खिलाने की शपथ लेती हूं। आइए, ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। इस वक़्त इसकी सबसे अधिक ज़रूरत है।"
भूमि का यह कदम सराहनीय है। सुशांत के निधन से भूमि बेहद शोक में थीं। उन्होंने एक्टर के लिए एक खास पोस्ट भी शेयर किया था। वहीं, सुशांत की आने वाली फिल्म 'दिल बेचारा' को पोस्टर भी शेयर किया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments